JAA Lifestyle Login & Registration: जानिए JAALifestyle.com Login प्रोसेस

आज के टाइम में हर इंसान पैसा कमाना चाहता है। जिससे वह अपनी सारी जरूरतों को पूरा कर सके। देखा जाए तो आज कई लोगो की आय का मुख्य स्त्रोत इंटरनेट बन चूका है, वह घर बैठे ही इंटरनेट के माध्यम से पैसा कमा रहे है। आज हम आपको JAA Lifestyle Login के बारे में बताने वाले है जिसके माध्यम से आप घर बैठे पैसे कमा सकते है।

अगर आप भी JAA Lifestyle Login & Registration Process जानना चाहते है तो हम बता दे के यह वेबसाइट United Kingdom में स्थित है, जो की अब धीरे धीरे वर्ल्ड वाइड काम करने जा रही है, वैसे अभी यह भारत में पूरी तरह से काम नहीं कर रही है लेकिन फिर भी हम आपको हम इससे जुडी पूरी जानकारी देने वाले है। अगर आप भी JAA Lifestyle Login & Registration से जुडी जानकारी जाना चाहते है तो आप हमारे इस लेख को पूरा पढ़िए।

जाने JAA Lifestyle Login & Registration पोर्टल के बारे में

JAA Lifestyle Login

JAA Lifestyle Login एक तरह की वेबसाइट है जिस पर आप काम करके अच्छा खासा पैसा कमा सकते है। वैसे यह वेबसाइट अभी भारत में पूरी तरह से काम नहीं कर रही है फिर भी यह पैसा कमाने का एक बहुत ही अच्छा स्त्रोत है। JAA Lifestyle पर आप कई तरह से पैसा कमा सकते है जिनमे Add देखना, रेफरल प्रोग्राम में भाग लेकर और भी कई स्त्रोत शामिल है।

निचे दिए गए तरीको से आप JAA Lifestyle Login से पैसा कमा सकते है।

  • आप Add देख कर पैसा कमा सकते है।
  • अलग अलग Referral Program से जुड़ कर पैसे कमा सकते है।
  • आप इस Portal को Promote करके पैसा कमा सकते है।
  • आप Portal को Refer करके जो रिवॉर्ड प्राप्त करते है उससे पैसे कमा सकते है।
पोर्टल नामJAA Lifestyle
कंपनी टाइपप्राइवेट
रजिस्ट्रेशन नंबर12752289
स्टेटससक्रिय
ऑफिसियल वेबसाइटJAALifestyle.com

किस तरह रजिस्ट्रेशन करे JAA Lifestyle में

देखा जाए तो JAA Lifestyle एक प्रकार की Networking Site है। जिस पर आपको Login करने से पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। अगर आप JAA Lifestyle में रजिस्ट्रेशन करते है तो आपको KYC करना होगा, साथ ही कंपनी Sign In करने के 18 यूरो चार्ज करती है। अगर 18 यूरो को भारतीय करंसी में देखा जाए तो 1530 रुपये होते है, जो की आम इंसान के लिए काफी ज्यादा है। अगर आप भी JAA Lifestyle में रजिस्ट्रेशन करके पैसा कामना चाहते है तो आगे हम आपको इस कंपनी के बारे में बहुत कुक बताने वाले है।

सबसे पहले आप यह जान लीजिए के यह कंपनी United Kingdom में स्थित है। यह कंपनी यूजर को कई तरह की योजनाए बताती है जिनके द्वारा उपयोगकर्ता अच्छा खासा पैसा कमा सकता है। अगर आप भी घर बैठे पैसा कमाना चाहते है। तो आपके लिए यह एक बेहतरीन प्लेटफार्म है, जिसमे आप घर में बैठे थे पैसे कमा पाओगे।

यह भी पढ़े:- Vodafone Message Centre Number

JAA Lifestyle Registration के बाद यहाँ करे Sign-Up

अगर आप JAA Lifestyle Registration करते है। और आपको Add देख कर पैसे कमाने है तो आपको app.eehhaaa.com पर भी रजिस्ट्रेशन करना होगा। आपको बता दे के JAA Lifestyle के द्वार app.eehhaaa.com के साथ पार्टनरशिप की हुई है। eehhaaa कंपनी का मुख्य काम Add दिखाना है। जो की आप JAA Lifestyle पर देख पाएंगे, हाल ही में eehhaaa कंपनी ने 90 लाख एक्टिव यूजर का आंकड़ा पार किया है।

जाने JAA Lifestyle Registration के फीस के बारे में

अगर आप भी JAA Lifestyle में Registration करना चाहते है तो आपको JAA Lifestyle Portal पर जाकर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को पूरा करना होगा, प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपको KYC करना होगा जिसका चार्ज 18 यूरो (करीब 1530 रुपये) का चार्ज देना होगा।

रजिस्ट्रेशन और KYC प्रक्रिया पूरी करने के बाद आपको कई तरह की योजनाओं में से अपने लिए योजना का चुनाव करना होगा। योजना चुनने के बाद आपको अपनी योजना के अनुसार भुगतान करना होगा। बता दे के आपके द्वारा चुनी गई गतिविधियों के आधार पर कई अलग अलग योजना आपको उपलब्ध करा दी जाएगी। JAA Lifestyle में Registration करने के बाद आपको इस कंपनी की Add Partner कंपनी के अकाउंट पर भी रजिस्ट्रेशन करना होगा।

किस तरह करे JAA Lifestyle में Registration

अगर आप भी JAA Lifestyle में Registration में करना चाहते है तो निचे दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करे।

  • सबसे पहले आपको JAA Lifestyle की ऑफिसियल वेबसाइट JAALifestyle.com पर जाना होगा।
  • अब आपको Sign Up पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपके सामने एक फॉर्म आ जाएगा जिसमे आपसे पूँछी गई सारी जानकारी को फिल कर देना है, और सिग्न उप पर क्लिक कर दें है।
  • अब अगले पेज पर आपको एक OTP डालना होगा जो आपके दिए गए नंबर पर आएगा।
  • OTP सबमिट करने पर आपकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।
  • रजिस्ट्रेशन करने के बाद आपको KYC की प्रोसेस पूरी करनी होगी जिसमे आपको KYC चार्ज देना होगा जो की 16 यूरो ( करीब 1530 रुपये) है।
  • रजिस्ट्रेशन और KYC प्रक्रिया पूरी होने पर आपको आपका Username और password आपके Email या आपके द्वारा दिए मोबाइल नंबर पर भेज दिया जाएगा।

किस तरह करे EEHHAAA पर रजिस्ट्रेशन

आपने JAA Lifestyle में Registration करने के बाद आपको app.eehhaaa.com पर रजिस्ट्रेशन करना होगा, जिसको आप निचे दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करके कर सकते है।

  • सबसे पहले आपको eehhaaa की ऑफिसियल वेबसाइट app.eehhaaa.com पर जाना होगा।
  • अब आपके सामने वेबसाइट का मैन पेज ओपन हो जाएगा। जहा आपको 3 ऑप्शन दिखेंगे जिनके द्वारा आप Login कर सकते है आप जिस ऑप्शन से चाहे लॉगिन कर लीजिये।
  • यदि आप JAA Lifestyle में रेजिस्टर्ड है तो आप उस ऑप्शन पर क्लिक करके अपनी लॉगिन जानकारी देना होगी।
  • अब आपके सामने एक फॉर्म आएगा जिसको आपको भर कर सबमिट पर क्लिक कर देना है। लीजिये हो गया आपका EEHHAAA पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन।

JAA Lifestyle को Login किस तरह करे

रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपको Login करना होगा, आप निचे दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करके अपने JAA Lifestyle में Login कर सकते है।

  • Login करने के लिए आपको सबसे पहले ऑफिसियल वेबसाइट JAALifestyle.com पर जाना होगा।
  • यहाँ आपको Log in का ऑप्शन दिखेगा आपको उस पर क्लिक कर देना है।
  • यहाँ आपको अपना User Name और Password डालना होगा।
  • अब आपको Login पर क्लिक कर देना है। क्लिक करते ही आपका JAA Lifestyle अकाउंट Login हो जाएगा।

JAA Lifestyle किस तरह काम करती है

  1. JAA Lifestyle में आपको काफी आसान नेटवर्किंग स्कीम मिलती है। जहा आप सिर्फ विज्ञापन देख कर ही पैसा कमा सकते है बता दे के आपको 1 विज्ञापन देखने पर करीब 4 रुपये मिलते है।
  2. कंपनी की और से 1 दिन में उपयोगकर्ता को करीब 60 विज्ञापन देखने को दिए जाते है जिससे उपयोगकर्ता 240 रुपये हर दिन कमा सकता है। वही अगर मंथली इनकम देखा जाए तो करीब 7200 रुपये हर महीने उपयोगकर्ता सिर्फ विज्ञापन देख कर कमा सकता है।
  3. साथ ही अगर आप किस अन्य सदस्य को जोड़ते है तो उससे भी आपकी इनकम बढ़ जाएगी।
  4. अगर आप 3 सदस्यों को जोड़ते है तो आपकी इनकम 250 रुपये हर दिन की हो जाएगी और विज्ञापन देख कर आप अलग से पैसा कमा ही रहे हो।
  5. इन योजनाओ के अलावा कई अलग अलग योजनाए भी है, जिनको लेकर आप पैसा कमा सकते है। बता दे के यह कंपनी अभी तक शरू नहीं हुई है लेकिन पहले से ही इसके प्री रजिस्ट्रेशन उपलब्ध हो चुके है।
  6. रजिस्ट्रेशन कराने के लिए लिए इसकी प्रक्रिया काफी आसान है जिसके लिए आपको करीब 1530 रुपये खर्च करने होंगे।

यदि आप JAA Lifestyle User Name भूल गए तो क्या करे?

ऐसा कई लोगो के साथ होता है जो अपना JAA Lifestyle User Name भूल जाते है, ऐसी स्थिति में आप न तो अपने JAA Lifestyle अकाउंट में Login कर पाते है और न ही कुछ एक्टिविटी कर पाते है।

ऐसी स्थिति में आपको [email protected] में अपनी समस्या लिख कर मेल कर देना होगा। कंपनी के द्वारा जल्द ही आपको Email के द्वारा इस समस्या का निराकरण बताया जाएगा जिससे आप अपना Login User Name प्राप्त कर पाएंगे।

यदि आप JAA Lifestyle Password भूल गए तो क्या करे?

ऐसा कई लोगो के साथ होता है जो अपना JAA Lifestyle Password भूल जाते है, ऐसी स्थिति में आप न तो अपने JAA Lifestyle अकाउंट में Login कर पाते है और न ही कुछ एक्टिविटी कर पाते है। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो आप निचे दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करके अपना पासवर्ड रिसेट कर सकते है।

  • Login पेज पर आपको निचे की और Forgot Password का ऑप्शन मिलेगा जिस पर आपको क्लिक करना है।
  • अब आपके सामने एक पेज ओपन होगा जहा आपको अपना User Name डाल कर Sent के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।
  • थोड़ा देर में कंपनी की और से आपको Email के द्वारा Password recovery Link भेजेगी जिस पर क्लिक करके आप अपना पासवर्ड रिसेट कर सकेंगे।

JAA Lifestyle पर अपना Mobile Number Update कैसे करे?

अगर आप अपने द्वारा रजिस्ट्रेशन के वक़्त दिए गए अपने मोबाइल नंबर को बदलना चाहते है तो निचे दिए गए दिशा निर्देशों का पालन कीजिए।

  • सबसे पहले आपको अपना JAA Lifestyle को Login करना होगा।
  • अब आपको Personal Information के Option पर क्लिक करना होगा।
  • अब My Detail पर क्लिक करके Update के ऑप्शन पर क्लिक करे।
  • यहाँ आपको अपना मोबाइल नंबर चेंज कर देना है और Save पर क्लिक कर देना है।

किस तरह JAA Lifestyle App को डाउनलोड करे

अगर आप JAA Lifestyle को अपने मोबाइल में इस्तेमाल करना चाहते है तो उसके लिए कंपनी के द्वारा App लांच किया गया है जिसको आप अपने एंड्राइड मोबाइल में Google Play Store से डाउनलोड कर सकते है।

  • सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में गूगल प्ले स्टोर पर जाकर JAA Lifestyle लिख कर सर्च करना होगा।
  • अब आपके सामने कई सारे App आ जाएंगे जिनमे से आपको सबसे पहले App पर क्लिक कर देना है और Install के बटन पर क्लिक करके अपने मोबाइल में डाउनलोड कर लेना है।
  • जब App आपके मोबाइल में Install हो जाए तब आप उस पर क्लिक करके ओपन कीजिये और अपना User Name और Password दाल कर Login कर लीजिये।

जाने JAA Lifestyle Fake कंपनी है या Real

जैसा की आपको हम बता चुके है के अभी तक JAA Lifestyle कंपनी भारत में पूरी तरह से शुरू नहीं हुई है। तो इस आधार पर हम आपको यह नहीं बता सकते के यह Real है या Fake है। लेकिन अगर हम विशेषज्ञो की माने तो उनके द्वारा इस कंपनी को लेकर एक पॉजिटिव खबर ही मिल रही है। फिर भी हम आपको यही राय देंगे के आप रेजिस्टर्ड होने से पहले इस कंपनी के बारे में और भी ज्यादा रिसर्च कर ले।

Leave a Comment