IPL 2022 तिलक वर्मा के जोरदार छक्के से कैमरामैन घायल, गेंद लगते ही कैमरामैन गिरा,

IPL 2022 शनिवार को राजस्थान और मुंबई के बीच खेले जा रहे रोमांचक मुकाबले में एक दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली। 

मुंबई टीम के युवा बैट्समैन तिलक वर्मा ने अपनी पारी के दौरान 12वा ओवर डालने आए रियान पराग की गेंद पर एक जोरदार छक्का मारा। 

छक्का इतना जोरदार था के बॉउंड्री लाइन के पार लाइव प्रसारण करने वाले कैमरामन के सर पर गेंद जा लगी, डायरेक्ट गेंद लगते ही कैमरामैन निचे गिर गया था। 

यह देखते ही मिडऑफ पर फील्डिंग कर रहे ट्रेंट बोल्ट ने मेडिकल टीम को आने का इशारा किया, लेकिन कैमरामैन ने मना कर दिया वा अपने काम पर लग गया। 

यह घटना देख कर सभी सन्न रह गए थे, कामेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने कहा के उन्हें अपनी चोट पर जल्दी से बर्फ लगा लेना चाहिए। 

वैसे तो यह मैच मुंबई 23 रनो से हार गई लेकिन मुंबई की और से अपना दूसरा मैच खेलते हुए तिलक वर्मा ने 33 गेंदों में 61 रन की शानदार पारी खेली। 

उनकी यह पारी भी अपनी टीम के किसी काम ना आ सकी, वा राजस्थान के द्वारा दिए गए 193 रनो के लक्ष्य के जवाब में मुंबई की टीम 170 रन ही बना सकी। 

हालाँकि स्टैंड में बैठे दर्शको को गेंद लगने की घटना नई नहीं है, लेकिन जब से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिलिप ह्यूज की गेंद लगने से मौत हुई है तब से गेंद लगने की घटना से सभी सदमे में आ जाते है। 

इसी तरह की घटना हमें लखनऊ और चेन्नई के बीच चल रहे मुकाबले में भी देखने को मिली थी, जिसमे दर्शक दीर्घा में बैठी एक महिला गेंद लगने पर घायल हो गई थी। 

हालाँकि महिला को लगी चोट इतनी गंभीर नहीं थी, थोड़ी देर बाद महिला को मैच का लुफ्त उठाते वा अपनी टीम चेन्नई का उत्साह बढ़ाते हुए देखा गया। 

33 वर्ष के साउथी का कैच देख, कॉमेंटेटर ने सीजन का सबसे बेहतरीन कैच बता दिया।